https://sattachintan.com/

Bollywood Celeb’s Diwali 2022: बॉलीवुड ने कैसे मनाया रोशनी का त्योहार, ऐसी रही बॉलीवुड सितारों की दिवाली

Bollywood

दिवाली 2022 और सोमवार को दुनिया भर में साल का सबसे चमकीला त्योहार मनाया गया। बॉलीवुड हस्तियां भी कम नहीं हैं, उनकी चकाचौंध, ग्लैम लाइफ और भी आकर्षक और मस्ती का एपिसोड बन गई है। हमने देखा कि कैसे बॉलीवुड ने महामारी खत्म होने के बाद पहली ‘सामान्य’ दिवाली मनाई। उनके उत्सव के अंदर एक झलक पाने के लिए नीचे स्क्रॉल करें-

1. Kareena Kapoor

करीना कपूर ने कपूर परिवार और पटौदी के साथ धमाका किया था। हर साल की तरह, कपूर परिवार ने अपने सभी स्टार परिवार के सदस्यों को इकट्ठा करते हुए शहर में सबसे बड़ी दिवाली पार्टी की। पार्टी में करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, सैफ अली खान, सोहा अली खान और अन्य लोग शामिल हुए। बाद में करीना ने पति और बच्चों के साथ अपने घरेलू उत्सव की एक झलक दी।

2. Shilpa Shetty

शिल्पा ने दिवाली पूजा व्यवस्था के सामने बैठे अपने बच्चों, वियान और शमीशा के साथ जातीय पोशाक में अपने उत्सव की एक झलक साझा की। तीनों ने एक साथ त्योहार मनाने के लिए गुलाबी पोशाक पहनी थी।

3. Sonam Kapoor

सोनम कपूर ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं और शहर के नए मामा ने इस बार अपने हेडपीस को एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाया जिससे हम हैरान हैं।

https://sattachintan.com/
https://sattachintan.com/ Sonam Kapoor

4. Alia Bhatt

आलिया भट्ट के पास अब तक के सबसे यथार्थवादी उत्सवों में से एक था। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को एक पुरानी तस्वीर की शुभकामनाएं दीं और लिखा कि उन्होंने अपनी वर्तमान स्थिति के लिए अपनी दिवाली बिस्तर पर बिताई। खबरों की मानें तो आलिया की ड्यू डेट नवंबर में है।

5. Soha Ali Khan

सोहा अली खान ने भाई सैफ अली खान, भाभी करीना कपूर और निश्चित रूप से अपने पति कुणाल खेमू के साथ एक शानदार दिवाली मनाई। उन्होंने त्योहार के लिए एथनिक परिधान पहनकर एक घरेलू उत्सव मनाया।

6. Bipasha Basu

शहर में एक और होने वाली माँ ने अपनी दिवाली एक घरेलू लक्ष्मी पूजा के साथ मनाई जिसे उन्होंने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मनाया। उन्होंने पूजा, मूर्तियों और उन्हें आरती करते हुए चुपके से देखा। बिपाशा और करण दोनों ने त्योहार मनाने के लिए खूबसूरत एथनिक परिधान पहने थे।

7. Neetu Kapoor

नीतू कपूर ने अपनी दिवाली कपूर परिवार के साथ और बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट के साथ दिवाली पूजा के साथ मनाई। तस्वीरों में कपूर और भट्ट एक साथ दिन मनाते नजर आ रहे हैं।

https://sattachintan.com/
https://sattachintan.com/ Neetu Kapoor
https://sattachintan.com/
https://sattachintan.com/ Neetu Kapoor
https://sattachintan.com/
https://sattachintan.com/ Neetu Kapoor

8. Sara Ali Khan

सारा अली खान शहर में सबसे बड़ी दिवाली पार्टी में शामिल हुईं। सारा ने करण जौहर, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, वरुण धवन सहित अन्य लोगों के साथ अपने दिल की बात का आनंद लिया। सारा उन पहली हस्तियों में से एक थीं, जिन्होंने स्टार जड़ी पार्टी के अंदर झांका।

9. Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय शहर में एक और हो रही पार्टी में शामिल हुईं। मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में मलाइका अरोड़ा, कार्तिक आर्यन और खुद होस्ट के साथ एक की खूबसूरत मां की तस्वीरें खींची गईं। पार्टी में अभिषेक बच्चन भी शामिल हुए, जिन्हें एक तस्वीर में अदिति राव हैदरी के साथ देखा गया था।

https://sattachintan.com/ Aishwarya Rai
https://sattachintan.com/
https://sattachintan.com/ Aishwarya Rai

10. Katrina Kaif 

कैटरीना और विक्की ने शादी के बाद पहली दिवाली एक साथ मनाई। उन्होंने अपने पहनावे की झलकियाँ साझा कीं जहाँ कैटरीना को पीले रंग की साड़ी पहने देखा गया था, जबकि विक्की ने एक साथ रोशनी का त्योहार मनाने के लिए एक ऑफ-व्हाइट शेरवानी पहनी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *