क्या बोले यूपी – डीडी न्यूज़ की नई पेशकश

दैनिक समाचार

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सबकी निगाहें इस वक्त उत्तर प्रदेश पर टिकी हैं, क्यूंकि राजनीतिक विशेषज्ञों की मानें तो  देश के इस सूबे से दिल्ली की राजनीति प्रभावित होती है। इसलिए डीडी न्यूज़ ने तय किया कि चुनाव से पहले आपको राज्य के चुनावी माहौल के साथ हीं असली तस्वीर से अवगत कराए। उत्तर प्रदेश के मतदाताओं के मन-मिजाज की जानकारी उनकी हीं ज़ुबानी जानने के लिए डीडी न्यूज़ लेकर आया है खास कार्यक्रम ‘क्या बोले यूपी’।

इस कार्यक्रम में डीडी न्यूज़ की टीम सीधे जनता से बात करती है। इस बातचीत के जरिए यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि जो सरकारी योजनाएं बनाई गई हैं, जिन्हें सफलतापूर्वक लागू करने के जो दावे किए जा रहे हैं, जमीनी स्तर पर उनकी क्या स्थिति है।

डीडी न्यूज़ की टीम ने इस कार्यक्रम की शुरुआत की वाराणसी से, जो अब मिर्ज़ापुर, प्रयागराज, सुल्तानपुर, अयोध्या होते हुए लखनऊ पहुंच गई है और इसके बाद पूर्वांचल से बुंदेलखंड और रूहेलखंड तक जनता के बीच पहुंचेगी।

उत्तर प्रदेश के मन-मिजाज को भांपने वाला यह ख़ास कार्यक्रम हफ़्ते में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को शाम 7 बजे डीडी न्यूज़ पर और शाम 6:30 बजे डीडी उत्तर प्रदेश पर प्रसारित हो रहा है। इस कार्यक्रम के सभी एपिसोड आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर या क्यूआर कोड को स्कैन कर देख सकते हैं।  

https://www.youtube.com/playlist?list=PLxx0m3vtiqMb6aqfppUDskQ88qm4Wp_zP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *