BCCI shared picture of the SuperSport Park in Centurion.

“Hello SuperSport Park”: बीसीसीआई ने सेंचुरियन में पहले टेस्ट स्थल से तस्वीर साझा की

Sports

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 26 दिसंबर से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पहले टेस्ट मैच के आयोजन स्थल से एक झलक साझा की.

भारत की पुरुष क्रिकेट टीम 26 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट मैच श्रृंखला में मेजबान दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पहले टेस्ट से आयोजन स्थल की एक झलक साझा की – सेंचुरियन में सुपरस्पोर्ट पार्क – अपने ट्विटर हैंडल पर। पोस्ट का कैप्शन पढ़ा, “हैलो सुपरस्पोर्ट पार्क। #TeamIndia #SAvIND।” पहला टेस्ट मैच के बाद 3 से 7 जनवरी 2022 तक जोहान्सबर्ग टेस्ट होगा। आखिरी टेस्ट 11 से 15 जनवरी के बीच केपटाउन में होना है।

इससे पहले शनिवार को, बीसीसीआई ने भारतीय टीम के सदस्यों और सहयोगी स्टाफ के कुछ हल्के कसरत और मजेदार गतिविधियों में शामिल होने का एक वीडियो साझा किया था।

इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर ऋषभ पंत, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं।

बाहरी गतिविधियों के दौरान, टीम के सदस्य सभी महत्वपूर्ण टेस्ट श्रृंखला में अपने पहले अभ्यास सत्र से पहले “फुटवॉली” का खेल खेलते हुए काफी आराम से दिखे।

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा, जिन्हें टेस्ट श्रृंखला में विराट का डिप्टी बनाया जाना था, बाएं हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण सबसे लंबे प्रारूप से बाहर हो गए। प्रियांक पांचाल को BCCI द्वारा प्रतिस्थापन के रूप में घोषित किया गया था।

दूसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी, 2022 तक जोहान्सबर्ग में होगा जबकि अंतिम टेस्ट 11 जनवरी को केपटाउन में होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *