Xiaomi TV स्टिक 4K Android TV 11 के साथ, डॉल्बी विजन सपोर्ट लॉन्च

Tech

Xiaomi TV Stick 4K comes with more RAM than on the last year’s model.

Xiaomi TV स्टिक 4K ने कंपनी के मौजूदा Mi TV स्टिक के अपग्रेड के रूप में शुरुआत की है जिसे पिछले साल भारत और दुनिया भर के अन्य बाजारों में लॉन्च किया गया था। जैसा कि नाम से पता चलता है, नया मॉडल 4K स्ट्रीमिंग प्रदान करता है। Xiaomi TV स्टिक 4K आउट-ऑफ़-द-बॉक्स Android TV 11 पर भी चलता है और बेहतर वीडियो प्लेबैक अनुभव के लिए डॉल्बी विजन तकनीक का समर्थन करता है। मीडिया स्ट्रीमिंग स्टिक में पिछले साल के मॉडल की तुलना में अधिक मेमोरी भी शामिल है लेकिन इसकी स्टोरेज क्षमता समान है।

वर्तमान में, Xiaomi ने अपनी कीमत और उपलब्धता का विवरण दिए बिना अपनी वैश्विक वेबसाइट पर Xiaomi TV Stick 4K को सूचीबद्ध किया है। हालाँकि, कंपनी के ऐतिहासिक रिकॉर्ड बताते हैं कि नए मॉडल की कीमत प्रतिस्पर्धी 4K स्ट्रीमिंग स्टिक के साथ संरेखित होने की संभावना है। इसकी कीमत यूरोप में 39.99 यूरो (करीब 3,400 रुपये) में लॉन्च किए गए मी टीवी स्टिक से ज्यादा होगी। यह भारत में रुपये में शुरू हुआ। 2,799.
Xiaomi TV Stick 4K के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Xiaomi TV Stick 4K Amazon Prime Video, Netflix और YouTube के साथ पहले से इंस्टॉल आता है और इसमें Dolby Atmos और Dolby Vision दोनों के लिए सपोर्ट शामिल है। स्टिक एंड्रॉइड टीवी 11 पर चलता है – एंड्रॉइड टीवी 9 के साथ आए मूल एमआई टीवी स्टिक पर अपग्रेड। हुड के तहत, ज़ियामी टीवी स्टिक 4K में माली-जी 31 एमपी 2 जीपीयू और 2 जीबी के साथ कॉर्टेक्स-ए 35 के चार कोर हैं। टक्कर मारना। पिछले मॉडल में क्वाड-कोर कोर्टेक्स-ए53 था, जो माली-450 जीपीयू और 1 जीबी रैम के साथ था। हालाँकि, 4K स्टिक पर स्टोरेज क्षमता 8GB पर पहले जैसी ही है।

Xiaomi TV Stick 4K पर वायरलेस कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0. डिवाइस में टीवी से कनेक्ट करने के लिए एचडीएमआई पोर्ट और पावर के लिए माइक्रो-यूएसबी भी है।

Xiaomi TV स्टिक 4K स्ट्रीमिंग डिवाइस का माप 106.8×29.4×15.4 मिमी और वजन 42.8 ग्राम है। इसे एक रिमोट के साथ जोड़ा गया है जिसमें अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स शॉर्टकट के साथ-साथ Google सहायक को सक्रिय करने के लिए एक समर्पित बटन भी है। Xiaomi की स्थानीय ब्रांडिंग स्टिक के साथ-साथ बंडल रिमोट दोनों पर भी उपलब्ध है – पहले के मॉडल पर उपलब्ध Mi लोगो के विपरीत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *