निगमीकरण से त्रस्त हैं क्षेत्रवासी : करिश्मा ठाकुर

दैनिक समाचार

कानपुर, 8 फरवरी। कानपुर नगर के गोविन्द नगर विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर ने हमारे रिपोर्टर राकेश मिश्रा से बातचीत के दौरान क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों से यहां का विकास बिलकुल अवरुद्ध है। जीतने के बाद विधायक जी ने कोई काम नहीं किया। यहां की जनता की जरूरतों को छोड़ अपने हितों में व्यस्त हो गए और जन समस्याओं पर बिलकुल ध्यान नहीं दिया।
उन्होंने आगे कहा कि मैथानी जी हों या पचौरी जी सभी ने आम जनता की जरूरतों को नजर अंदाज़ किया। अपने वादों को भूलकर मलाई खाते रहे। इसका सबक इस बार जनता उन्हें अपने वोटों के माध्यम से देगी।
श्रीमती करिश्मा ठाकुर ने कहा कि मैं यहां की बेटी हूं। जनता का अपार समर्थन हमें मिल रहा है। मैं उनकी समस्याओं को समझ रही हूं। जनता के समर्थन से मैं विजयी होकर विधानसभा जरूर पहुंचुंगी। एक जन प्रतिनिधि की हैसियत से मैं क्षेत्र एवं प्रदेश की समस्याओं को दूर करने का पूरा प्रयास करूंगी।
आगे श्रीमती ठाकुर ने कहा कि मैं जमीन से जुड़ी हुई हूं। इसलिए यहां की जरूरतों को भली-भांति जानती हूं। उसे दूर करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना मेरा कर्तव्य होगा।
कोरोना आपदा का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि ऐसे कठिन समय में दूसरे दलों के नेता अपने घरों में दुबके रहे और मैं गर्भावस्था में होने के बावजूद अपने कंधे पर सीनटाइजर लेकर छिड़काव करने में लगी रही, जिसे जनता ने अच्छी तरह देखा और समझा है।
उन्होंने यह भी बताया कि इस क्षेत्र के अधिकांश लोग श्रमिक हैं, नौकरी पेशे से जुड़े हैं। सरकार हर सरकारी उपक्रमों को निगमीकरण कर उनके रोजी-रोटी से खिलवाड़ कर रही है। जनता के साथ होने के नाते मैं इस समस्या से भी लड़ रही हूं, आगे भी लड़ती रहूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *