7k रु. के लाल चिकनकारी सूट में पलक तिवारी एथनिक ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. तस्वीरें देखें

Fashion

पलक तिवारी हार्डी संधू के लोकप्रिय ट्रैक बिजली बिजली के संगीत वीडियो में अपनी उपस्थिति के बाद से एक घरेलू नाम बन गई है। उसने खुद को एक फैशनिस्टा का खिताब भी अर्जित किया है। उसके सुपर-स्टाइलिश लुक के लिए सभी धन्यवाद कि वह हर समय डॉन करती है। महत्वाकांक्षी अभिनेत्री ज्यादातर बॉडीकॉन ड्रेस और अन्य पश्चिमी सिल्हूट में ग्लैमर का तड़का लगाती है, लेकिन वह जानती है कि एथनिक में भी कैसे थिरकना है। मामले में मामला: इंस्टाग्राम पर उनकी नवीनतम पोस्ट।

उसने फोटो-शेयरिंग ऐप का सहारा लिया और अपने प्रशंसकों को नई तस्वीरों से खुश किया। तस्वीरों में यह उनकी पसंद का पहनावा है जिसे हम सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

पलक तिवारी ने लाल रंग का चिकनकारी सूट पहना था। लाल-पर-लाल जटिल कढ़ाई से परिपूर्ण, उनका सूट सेट काफी उत्तम रचना है। इसे बिजली बिजली गर्ल ने मैचिंग दुपट्टे के साथ पहना था। धूप में कैमरे के लिए पोज देते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

उन्होंने डेवी मेकअप, न्यूड लिप्स और बीमिंग हाइलाइटर के साथ अपने एथनिक रेड ड्रेस को स्टाइल किया। जहां तक बालों की सिलवटों का सवाल है, उन्होंने उन्हें अपने चेहरे को ढँकते हुए कुछ झटकों के साथ एक कैजुअल बन में बाँधा।

यदि आप इस लाल चिकनकारी सूट को अपने संग्रह में शामिल करना चाहते हैं, तो हम आपके लिए सभी विवरण लाए हैं। यह चिकनकारी के ब्रांड हाउस से है। सोफिया जॉर्जेट स्ट्रेट कुर्ता सेट कहा जाता है, इसकी कीमत 7,550 रुपये है। यह कई अन्य रंगों में भी उपलब्ध है और इसे ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *