50 हजार रुपये के पीले लहंगे के सेट में रिया चक्रवर्ती एक स्टाइलिश ब्राइड्समेड हैं। तस्वीरें देखें

Fashion

अपनी नई तस्वीरों में, रिया चक्रवर्ती 50k रुपये के स्टाइलिश पीले रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के जश्न के दौरान रिया चक्रवर्ती ने सही मायने में ब्राइड्समेड फैशन गेम का प्रदर्शन किया। अभिनेत्री ने एथनिक पहनावे में शानदार लुक पेश किया। मंगलवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक नया सेट शेयर किया।

वोगिश-अभी तक पारंपरिक पीले रंग के लहंगे में रिया फरहान और शिबानी के प्री-वेडिंग सेरेमनी में धूप की किरण की तरह लग रही थीं। “कभी-कभी, कहीं न कहीं, उसने आखिरकार सीख लिया कि अब कैसे जीना है,” उसने कैप्शन में लिखा।

रिया चक्रवर्ती संजीव मारवाह के लेबल L’effet से सेट किए गए लहंगे में फिसल गईं। इसमें ओगल-योग्य इकट्ठा विवरण के साथ एक ठोस पीले रंग की स्कर्ट दिखाई गई। मैचिंग ब्लाउज, हालांकि, रंगों की एक सरणी में उबेर-सुंदर और सुंदर पुष्प उच्चारण से परिपूर्ण था। उनके पहनावे का आकर्षण स्टाइलिश अलंकृत नेट जैकेट था।

दुपट्टे की परेशानी दूर रखना चाहते हैं? रिया की तरह करो! उसने एक पारंपरिक दुपट्टा छोड़ दिया और इसके बजाय एक सरासर जैकेट-केप पहनी थी।

उन्होंने स्टाइलिश इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ अपने एथनिक पहनावे को स्टाइल किया। उसने अपने बालों को कोमल तरंगों में खुला रखा।

यह पहनावा पसंद आया और इसे अपने एथनिक वॉर्डरोब में शामिल करना चाहते हैं? खैर, आपको 49,500 रुपये खर्च करने होंगे। यह लहंगा सेट ऑनलाइन खरीद के लिए ब्रांड की वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसे Organza जैकेट लहंगा सेट कहा जाता है।

वर्क-वाइज, रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में देखा गया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा भी थे। यह फिल्म 27 अगस्त 2021 को रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *