Ariana Grande का येलो कॉउचर गाउन क्लासी-मीट-नुकीले फैशन को परिभाषित करता है

Fashion

एरियाना ग्रांडे अपने प्रदर्शन में उतनी ही शक्ति रखती हैं जितनी वह अपने सार्टोरियल विकल्पों में करती हैं। अतीत में, उसने समय-समय पर अपने प्रशंसकों और फैशन के प्रति उत्साही लोगों को अपनी शैली की समझ से चकित कर दिया है, जिसने अब अपना खुद का हस्ताक्षर बना लिया है। ठाठ, स्त्री, आरामदेह, और कभी-कभी प्रयोगात्मक, ग्रांडे जानता है कि उसके लिए क्या काम करता है, और उससे चिपक जाता है।

द गॉड इज ए वुमन सिंगर जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर लियोनार्डो डिकैप्रियो, जेनिफर लॉरेंस, मेरिल स्ट्रीप, जोनाह हिल, क्रिस इवांस और टिमोथी चालमेट के साथ एडम मैके द्वारा निर्देशित डोंट लुक अप में दिखाई देंगे।

एनबीसी द वॉयस में किड क्यूडी के साथ अपने प्रदर्शन के लिए, ग्रांडे ने मैसन वैलेंटिनो द्वारा एक बड़ा, भव्य और अपमानजनक रूप से ज्वलंत गाउन चुना। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मिमी कटरेल द्वारा स्टाइल की गई, उन्होंने वैलेंटिनो के एसएस ’19 संग्रह से चमकीले पीले रंग का हाउते कॉउचर गाउन पहना था।

स्ट्रैपलेस, बिल्विंग, फ्लोर-ग्राज़िंग गाउन में पीछे की तरफ एक ओवरसाइज़्ड धनुष था। Cuttrell ने इसे काले Opera ग्लव्स, एक सुंदर डायमंड चोकर, और झुमके के साथ उत्तम दर्जे का रखा। उसके बाल उसके सिग्नेचर हाई पोनीटेल में बंधे हुए थे।

उनके आखिरी लुक में उन्हें डेविड कोमा वन-शोल्डर एलबीडी में सुडौल हेम पर ब्लिंग पैनल के साथ देखा गया था, जिसे उन्होंने ब्लैक प्लेटफॉर्म मैरी जेन शूज़ के साथ पहना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *