अजय देवगन-काजोल की बेटी न्यासा ने इंटरनेट पर किया धमाल, रेड बॉडी हगिंग ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं

Fashion

अन्य स्टार किड्स के विपरीत, न्यासा खुद को मीडिया की चकाचौंध और शोबिज की दुनिया से दूर रखती हैं, हालांकि, यह उन्हें सोशल मीडिया सनसनी बनने से नहीं रोकता है।

नई दिल्ली: सुपरस्टार अजय देवगन की लाड़ली बेटी न्यासा देवगन सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। हालाँकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट निजी है और सभी के लिए खुला नहीं है, लेकिन उनके पास पहले से ही उन्हें समर्पित कई फैन क्लब हैं।

अन्य स्टार किड्स के विपरीत, न्यासा खुद को मीडिया की चकाचौंध और शोबिज की दुनिया से दूर रखती हैं, हालांकि, यह उन्हें सोशल मीडिया सनसनी बनने से नहीं रोकता है। न्यासा के सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा फैन बेस है।

न्यासा की आश्चर्यजनक तस्वीरों का एक नया सेट ऑनलाइन सामने आया है और वे सभी सही कारणों से इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं।

वायरल हो रही फोटो में काजोल की बेटी रेड बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं और अपने दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो के वायरल होते ही इंटरनेट उनकी खूबसूरती का दीवाना नहीं कर पाया। एक यूजर ने कमेंट किया, “परफेक्शन के साथ-साथ स्टाइलिश से भरपूर न्यासा उह को खुश करती हैं,” दूसरे ने लिखा, “बिल्कुल सुंदर”।

न्यासा देवगन फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में की और सिंगापुर में यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथईस्ट एशिया में दाखिला लिया।

काजोल और अजय देवगन ने 24 फरवरी, 1999 को शादी की और न्यासा का जन्म 2003 में हुआ। 2010 में, इस जोड़े ने अपने दूसरे बच्चे, बेटे युग देवगन का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *