आयोग को डरा एमसीडी चुनाव टलवाने के खिलाफ सोमवार को भाजपा मुख्यालय का घेराव करेगी “आप”

दैनिक समाचार

-सोमवार को सुबह 10 बजे भाजपा मुख्यालय का घेराव करेगी आम आदमी पार्टी- दुर्गेश पाठक

  • आम आदमी पार्टी की एक ही मांग है कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव हों- दुर्गेश पाठक
  • आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता सोमवार को सुबह पार्टी मुख्यालय पर इकट्ठा होंगे और भाजपा के खिलाफ लड़ाई की रूपरेखा तैयार करेंगे- दुर्गेश पाठक
  • दिल्ली की जनता के साथ मिलकर चुनाव टालने के विरोध में प्रदर्शन करेगी आम आदमी पार्टी- दुर्गेश पाठक
  • दिल्ली की जनता पर छोड़ा जाए एमसीडी चुनाव का फैसला- दुर्गेश पाठक

नई दिल्ली: 13 मार्च 2022

आम आदमी पार्टी कल सुबह 10 बजे भाजपा मुख्यालय का घेराव करेगी।
‘आप’ के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि इलेक्शन कमिशन को डरा धमकाकर एमसीडी चुनाव को टाला जा रहा है। आम आदमी पार्टी इसका विरोध करती है। आम आदमी पार्टी की एक ही मांग है कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव हों और इसका फैसला दिल्ली की जनता पर छोड़ा जाए।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने रविवार को एक बयान जारी किया। जारी बयान में दुर्गेश पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी संघर्षों से निकल कर आई है। आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स, लीडर्स ने सड़कों पर पुलिस के डंडे खाएं हैं। वह कितने दिन जेलों में रहे हैं। तब जाकर आम आदमी पार्टी दिल्ली के लोगों की सेवा कर पा रही है। भारतीय जनता पार्टी को यह लगता है कि वह दिल्ली में कुछ भी कर लेंगे और उन्हें कोई कुछ कह नही सकता है।

उन्होंने कहा कि आपको ध्यान होगा, जब 2013 में पहली बार हमारी सरकार बनी थी, उसके बाद 49 दिनों बाद सरकार गिर गई थी। पता नहीं कितने दिनों तक बीजेपी ने दिल्ली में चुनाव नहीं कराए। लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कितने दिनों तक सड़कों पर घूमें, प्रदर्शन किया, पुलिस के डंडे खाए। दिल्ली वालों के घर-घर गए और पूरी दिल्ली को तैयार किया, एकजुट किया, तब जाकर भाजपा का अहंकार टूटा और दिल्ली में चुनाव कराए। इसी तरह अब इनको पता है कि 15 सालों में एमसीडी को इन्होंने बर्बाद कर दिया है। अब एमसीडी में कुछ भी नहीं बचा है। आज एमसीडी कंगाल हो गई है। आज स्थिति ऐसी है कि एमसीडी के पास कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए पैसे नहीं हैं।

दिल्ली की साफ-सफाई इनकी ज़िम्मेदारी थी, लेकिन पूरी दिल्ली गंदी पड़ी है। इस महीने निगम के चुनाव होने थे, लेकिन उन्होंने इलेक्शन कमिशन को डरा-धमका कर चुनाव टाल दिए। दिल्ली में चुनाव हों और भाजपा जो तानाशाही कर रही है, उसके खिलाफ कल सुबह 10 बजे आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता और दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी मुख्यालय पर इकट्ठा होंगे। वहां से भाजपा मुख्यालय का घेराव करेंगे। वहां से एक बड़ी लड़ाई की रूपरेखा तैयार करेंगे। आम आदमी पार्टी की एक ही मांग है कि भाजपा चुनाव कराए। इसका फैसला दिल्ली वालों पर छोड़ा जाए। दिल्ली के लोग ही फैसला करेंगे कि चुनाव होंगे या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *