हरियाणा के लोगों की उम्मीद बन रही “आप” , पूर्व विधायक हरपाल सिंह भट्टी व बसपा के पूर्व प्रदेश प्रभारी समेत बड़े नेता आम आदमी पार्टी में शामिल

दैनिक समाचार
  • हरियाणा सरकार की बेरोजगारी बढ़ाओ नीति के कारण प्रदेश का युवा दुखी है- सुशील गुप्ता

किसान-महिलाएं-व्यापारी वर्ग सरकार में सबसे ज्यादा दुखी, प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है

नई दिल्ली, 2 मई, 2022

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा की मौजूदा सरकार की नाकामियों का खामियाजा प्रदेश के युवा वर्ग को भुगतना पड़ रहा है। सरकारी कुव्यवस्था के कारण युवा आज नशा-अपराध के रास्ते पर चल पड़ा है और मजबूर होकर आत्महत्या जैसे कदम उठा रहा है। प्रदेश की जनता अब इस सरकार से तंग आ चुकी है और हरियाणा में बदलाव चाहती है। अब दिल्ली वाला केजरीवाल मॉडल यहां भी लागू करना चाहती है। इसी कारण से हर रोज सैंकड़ों की संख्या में नए साथी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

टोहाना से सबसे युवा विधायक रहे हरपाल सिंह भट्टी व बसपा के कई बड़े नेता आज “आप” पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर डॉ सुशील गुप्ता ने सरकार पर जमकर हमला बोला है।डॉ गुप्ता ने कहा कि मौजूदा सरकार की गलत नीतियों के कारण पूरे देश में 26 फीसदी बेरोजगारी के साथ हरियाणा आज सबसे ऊपर है। प्रदेश में 18 से 28 साल के 80 फीसदी युवा बेरोजगार हैं। बेरोजगारी से तंग युवा नशाखोरी और अपराध के चंगुल में फंस रहे हैं।

सुरक्षा के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च करने के बावजूद 25 भर्तियों के पेपर लीक हुए, जिस कारण से परीक्षाएं रदद् करनी पड़ी हैं। बार-बार परीक्षाएं रदद् करने से युवा ओवरेज हो रहे हैं और उनको मजबूरी में आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ रहा है।

प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है, व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है। महिलाएं छह बजे के बाद घर से निकलते हुए भी डरती हैं। किसान वर्ग पहले ही सरकार से दुखी है। इस सरकार की नाकामियों के कारण अब प्रदेश के लोग यहां बदलाव चाहते हैं। दिल्ली का अरविंद केजरीवाल मॉडल लागू करके सुधार के लिए तैयार हैं।

सरकार से नाउम्मीद होकर प्रदेश और देश छोड़ चुके लोगों को भी “आप” में उम्मीद दिखाई दी है। जिस कारण कनाडा से लौटकर टोहाना से पूर्व विधायक हरपाल सिंह भट्टी आज आप पार्टी में शामिल हुए हैं। इसके अलावा बसपा के प्रदेश कोर्डिनेटर रहे श्याम लाल, पूर्व प्रदेश प्रभारी अनिल रंगा, पलवल के जिलाध्यक्ष हरदयाल आजाद, गुरुग्राम के जिलाध्यक्ष एसके शर्मा, समाजसेवी एवं बसपा नेता राकेश ग्रोवर, जींद के जिला सचिव शमशेर नम्बरदार, गुरुग्राम के बसपा सहप्रभारी उमेश सिंह ने अपने सैंकड़ों साथियों समेत आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *