मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूर्व सांसद श्रीमती डिम्पल यादव जी ने कहा है कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव नेताजी और जनता का है।

दैनिक समाचार

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूर्व सांसद श्रीमती डिम्पल यादव जी ने कहा है कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव नेताजी और जनता का है। आज महंगाई चरम पर है। सिलेंडर 1100 रुपयों में हो गया है। एक गृहणी के लिए यह सब कितना मुश्किल होता है। उन्होंने मैनपुरी समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पार्टी की महिला नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि आप सब मुझे ये चुनाव जिताएंगे।

श्रीमती यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने गर्भवती महिलाओं के लिए एम्बुलेंस सेवा शुरू कराई थी, कन्या विद्या धन की शुरुआत की थी। मौजूदा भाजपा सरकार सिर्फ बड़े-बड़े दावे करती है और जनता को धोखा देती है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव नेताजी के सम्मान का चुनाव है। मुझे उम्मीद है कि आप सब उनका सम्मान रखेंगे। नेताजी ने सदैव सबका सम्मान रखा था, उनकी सोच और विचारों को हम सब आगे लेकर जाएंगे।

श्रीमती डिम्पल यादव ने कहा कि मैं चाहती हूं कि हर बूथ पर एक महिला हो। पुरुषों से ज्यादा महिलाएं आगे रहें। मेरा उद्देश्य है कि मैं आपसे सीधे जुड़ सकूं। जिसके लिए मैं एक नंबर भी जारी करूंगी। इसके पश्चात् उन्होंने एक नम्बर भी जारी किया और महिलाओं से आग्रह किया कि वह सभी इसके माध्यम से उनसे जुड़ सकती हैं। वहीं बिधूना विधायक श्रीमती रेखा वर्मा जी ने कहा कि नेताजी को सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब सब साइकिल का बटन दबाकर श्रीमती डिम्पल जी को भारी मतों से विजयी बनाएंगे।

इस दौरान मैनपुरी समाजवादी महिला सभा की निवर्तमान जिलाध्यक्ष ज्योति मेसी, डॉ सुमन यादव, साधना गुप्ता, श्रीदेवी दिवाकर, विद्या कश्यप, वित्तन शाक्य, अफसरी बेगम, नीता कठेरिया, पूनम यादव, रेखा शाक्य सहित भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं।

(राजेन्द्र चौधरी)

मुख्य प्रवक्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *