त्रिपुरा के गोमती जिले में एक मस्जिद को नुकसान पहुंचाने और तोड़फोड़ करने की सोशल मीडिया में चल रही खबरें झूठी और निराधार हैं, इनमें तथ्यों को

दैनिक समाचार

त्रिपुरा के गोमती जिले के काकराबन इलाके में एक मस्जिद को क्षतिग्रस्त करने और तोड़फोड़ से संबंधित कुछ खबरें प्रसारित की जा रही हैं। ये खबरें झूठी और निराधार हैं, इनमें तथ्यों को पूरी तरह से गलत तरीके से पेश किया गया है। काकराबन के दरगाबाजार इलाके में मस्जिद को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है और गोमती जिले में त्रिपुरा पुलिस शांति बनाए रखने के लिए लिए मुस्तैदी से कार्य कर रही है।

हाल के दिनों में, त्रिपुरा में किसी मस्जिद के ढांचे के क्षतिग्रस्त होने का कोई मामला सामने नहीं आया है जैसा कि कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में आरोप लगाया गया है, इन घटनाओं में किसी भी व्यक्ति को साधारण या गंभीर चोट अथवा बलात्कार या मृत्यु जैसी किसी घटना की रिपोर्ट नहीं है।

लोगों को शांत रहना चाहिए और ऐसी फर्जी खबरों से गुमराह नहीं होना चाहिए। उदाहरण के तौर पर, त्रिपुरा के बारे में झूठी खबरों को आधार बनाकर महाराष्ट्र में हिंसा और आपत्तिजनक बयानों की खबरें आई हैं जिनका उद्देश्य शांति और सद्भाव को बिगाड़ना है। यह बहुत ही चिंताजनक है और लोगों से यह आग्रह किया जाता है कि हर स्थिति में शांति बनाए रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *