बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने स्पाइडर-मैन के साथ साझेदारी की: नो वे होम

Tech

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ने हाल ही में जारी स्पाइडर-मैन: नो वे होम के साथ अपने जुड़ाव के विवरण का खुलासा नहीं किया है।

Battlegrounds Mobile India Teases Partnership With Spider-Man: No Way Home
Battlegrounds Mobile India’s partnership with Spider-Man: No Way Home may bring special rewards (Photo Credit: Krafton)

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने स्पाइडर-मैन: नो वे होम के साथ एक आगामी साझेदारी को छेड़ा है। लेकिन डेवलपर क्राफ्टन ने यह घोषणा नहीं की है कि साझेदारी कब शुरू होगी या सहयोग के हिस्से के रूप में खिलाड़ियों को क्या पुरस्कार मिलेगा। स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रवेश किया और टॉम हॉलैंड को तीसरी बार मुख्य भूमिका में दिखाया गया। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने जो आखिरी साझेदारी की घोषणा की थी, वह लीग ऑफ लीजेंड्स पर आधारित रायट गेम्स की आर्केन सीरीज़ के साथ थी – जिसे बीजीएमआई अपडेट 1.7 के साथ जारी किया गया था।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के डेवलपर क्राफ्टन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से चिढ़ाया कि वह जल्द ही स्पाइडर-मैन: नो वे होम (समीक्षा) के साथ साझेदारी करेगा। पोस्ट में लिखा है, “सावधान रहें! युद्ध के मैदान में कुछ बड़ा होने वाला है!” क्राफ्टन ने यह उल्लेख नहीं किया है कि नई स्पाइडर-मैन फिल्म के साथ क्रॉसओवर क्या होगा, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि खिलाड़ियों को स्पाइडर-मैन पोशाक, नए सौंदर्य प्रसाधन और एक सीमित अवधि का गेम मोड मिल सकता है। इसके अतिरिक्त, बैटल रॉयल गेम और मार्वल की सुपरहीरो फिल्म के बीच क्रॉसओवर के आधार पर कुछ विशेष पुरस्कार भी हो सकते हैं

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की टीवी शो/गेम के साथ आखिरी साझेदारी लीग ऑफ लीजेंड्स या आर्केन के साथ थी। क्रॉसओवर अपडेट 1.7 का हिस्सा था। अपडेट मिरर वर्ल्ड मोड को एरंगेल, लिविक और सनहोक मैप्स में लाया। खिलाड़ी ग्राउंड पर विंड वॉल पोर्टल के माध्यम से मिरर वर्ल्ड मोड में प्रवेश कर सकते हैं और उन्हें लीग ऑफ लीजेंड्स और आर्कन के चार पात्रों में से एक के रूप में खेलने के लिए मिला – कैटिलिन, जेसे, जिंक्स और वी।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया और लीग ऑफ लीजेंड्स के बीच क्रॉसओवर के हिस्से के रूप में खिलाड़ियों को कुछ विशेष पुरस्कार भी मिले। इसके अलावा, क्राफ्टन ने लिवरपूल एफसी के साथ साझेदारी की भी घोषणा की। इसके माध्यम से, खिलाड़ी यू विल नेवर वॉक अलोन इवेंट में भाग लेने में सक्षम हुए जिसने उन्हें लिवरपूल एफसी-ब्रांडेड पैराशूट, बैकपैक और जर्सी के साथ पुरस्कृत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *