ICC T20I रैंकिंग: विराट कोहली शीर्ष 10 से बाहर, श्रेयस अय्यर श्रीलंका श्रृंखला के बाद 18वें स्थान पर

Sports

ICC T20I रैंकिंग: श्रेयस अय्यर, जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 3 T20I में 204 रन बनाए, पुरुषों के बल्लेबाजी चार्ट में शीर्ष 20 में जगह बनाने के लिए 27 स्थान की वृद्धि हुई है। केएल राहुल शीर्ष 10 में एकमात्र भारतीय बल्लेबाज हैं।

पूर्व कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई 3 मैचों की श्रृंखला से चूकने के बाद एक बार फिर ICC T20I बल्लेबाजी रैंकिंग के शीर्ष 10 से बाहर हो गए। कप्तान रोहित शर्मा भी लखनऊ और धर्मशाला में श्रीलंकाई खिलाड़ियों के खिलाफ सामान्य आउटिंग के बाद 2 पायदान खिसककर 13वें स्थान पर आ गए।

विराट कोहली, जो वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टी 20 श्रृंखला के समापन के बाद 10 वें स्थान पर थे, को श्रृंखला के अंतिम मैच और श्रीलंका के खिलाफ पूरी टी 20 श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था। विशेष रूप से, अपडेट के रूप में अपडेट किया गया था, इसलिए इसे संशोधित किया गया था।

बीच, रोहित शर्मा, विक्षुब्ध T20I पूरी तरह से कार्य करने के लिए पूरी तरह से कार्य में एक प्रकार के रूप में बेदागड़े है, अधिक T20Is 2 मौकोन चमीरा से आउट होने के बाद। वे श्रीनिका के खलीफ 3 मैचों में स्राफ 50 रन ही होना।

श्रेयस अय्यर, जो शेयर के रिकॉर्ड में अपडेट होता है, उसके लिए यह स्थान 27 के फायदे से 18 स्थान पर प्राप्त होता है। अय्यर ने इस तरह के बैड के साथ मिलकर 3-0 की संपत्ति के साथ दूसरे प्रकार के हेथड़ेक को बनाया, जिसमें 27 नेवाड ने 174 के गैट से 204 रन बनाए।

केएल राहुल, जो श्रीलंका श्रृंखला से भी चूक गए, शीर्ष 10 में एकमात्र इंडन हैं। इस बीच, श्रीलंका के पथुम निसानका ने श्रृंखला के दूसरे गेम में प्रभावशाली 75 रन बनाए और उन्हें छह स्थान की वृद्धि के साथ नौवें स्थान पर पुरस्कृत किया गया। रैंकिंग।

पाकिस्तान के बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान पुरुषों के लिए ICC T20I बल्लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष 2 स्थान पर कायम हैं।

गेंदबाजी चार्ट में, भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन के बाद 3 स्थान की बढ़त के साथ 17वें स्थान पर पहुंच गए। वह शीर्ष 20 में एकमात्र भारतीय गेंदबाज हैं जबकि जसप्रीत बुमराह 3 स्थान गिरकर 28 वें स्थान पर हैं।

ICC T20I रैंकिंग – भारत शीर्ष 10 में बल्लेबाजी करता है

केएल राहुल – 10

रोहित शर्मा – 13

विराट कोहली -15

श्रेयस अय्यर – 18

कागिसो रबाडा टेस्ट चार्ट में तीसरे स्थान पर पहुंचा
टेस्ट रैंकिंग में सबसे बड़ा प्रस्तावक दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा थे, जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद तीन स्थान की छलांग लगाकर तीसरे स्थान पर पहुंच गए।

रबाडा ने दो मैचों की श्रृंखला के दौरान 10 विकेट हासिल किए, दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 5/60 की शानदार पारी के साथ प्रोटियाज को 198 रनों की महत्वपूर्ण जीत के रास्ते में मदद की।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में 92 के बाद न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे छह स्थान की छलांग लगाकर 17वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *