आगामी OnePlus Nord 2T पर यह हमारा पहला नज़रिया हो सकता है

Tech

OnePlus Nord सीरीज को जल्द ही एक नया फोन मिलने वाला है और इसे Nord 2T कहा जा सकता है। इसके बारे में शुरुआती अफवाहों के बीच, नॉर्ड 2T का पहला रेंडर लीक हो गया है।

OnePlus Nord 2T render (Source: 91Mobiles)

HIGHLIGHTS
OnePlus Nord 2T दिखने में काफी हद तक Oppo Reno 7 Pro से मिलता-जुलता है।
लेकिन शायद केवल एक चीज जो इसे ओप्पो फोन से अलग करती है वह है कैमरा डिज़ाइन।
OnePlus Nord 2T फोन की फिलहाल भारत में टेस्टिंग की जा रही है।

वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ को कथित तौर पर एक और मॉडल मिल रहा है। अफवाहें व्याप्त हैं कि वनप्लस नॉर्ड 2 टी पर काम कर रहा है, और यह कि इस नए फोन का परीक्षण वर्तमान में भारत में किया जा रहा है। जबकि वनप्लस ने अभी तक फोन के बारे में कोई घोषणा नहीं की है, नॉर्ड 2 टी का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। OnePlus Nord 2T का एक नया रेंडर बैक के डिज़ाइन के साथ-साथ फ़ोन के कैमरों के बारे में कुछ विवरण दिखाता है।

91Mobiles ने साझा किया है कि OnePlus Nord 2T का पहला रेंडर क्या हो सकता है। फोटो में, नॉर्ड 2T एक बदलाव को छोड़कर पीछे से ओप्पो रेनो 7 प्रो के समान दिखता है। एक बड़ा बदलाव। Nord 2T का कैमरा सिस्टम ऐसा कुछ नहीं है जैसा हमने पहले देखा है। हालाँकि यह बड़े कैमरा कटआउट और एक आयताकार द्वीप जैसे तत्वों को उधार लेता है, फोन के कैमरों का समग्र रूप अलग है।

शीर्ष पर एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल है, जो इसके चारों ओर आधे से अधिक गोलाकार क्षेत्र को कवर करता है। इसके नीचे दो और सेंसर हैं, जो आकार में छोटे हैं, लेकिन वे दोनों एक ही सर्कल के अंदर रहते हैं। कैमरा द्वीप में दो एलईडी फ्लैशलाइट हैं, शायद दो अलग-अलग रंगों के।

जबकि आगामी नॉर्ड-सीरीज़ फोन के डिज़ाइन में वास्तव में कुछ नयापन है, हो सकता है कि वनप्लस एक संकेत लेने के लिए अपनी जड़ों में वापस चला गया हो। रिपोर्ट के अनुसार, रियर पैनल में सैंडस्टोन फिनिश है – कुछ ऐसा जो हमने पिछले वनप्लस फोन पर देखा है, जैसे कि वनप्लस वन और वनप्लस 2। जहां सैंडस्टोन फिनिश आकर्षक लगती है, वहीं मैट फिनिश के साथ हल्के नीले रंग के साथ इसका संयोजन कैमरा मॉड्यूल को कई प्रशंसक नहीं मिल सकते हैं।

दुर्भाग्य से, रेंडर अब दिखाता है कि OnePlus Nord 2T का अगला भाग कैसा दिखता है, लेकिन रिपोर्ट संकेत देती है कि यह एक परिचित डिज़ाइन होगा। अब इसका मतलब यह हो सकता है कि नॉर्ड 2T पर डिस्प्ले के निचले हिस्से में थोड़ी मोटी ठुड्डी के साथ पंच-होल डिस्प्ले हो सकता है। यह अभी मिड-रेंज फोन के लिए मानक डिजाइन है, इसलिए जब तक वनप्लस को कुछ आश्चर्य नहीं होता, तब तक नॉर्ड 2 टी शायद किसी अन्य वनप्लस फोन की तरह दिखने वाला है।

इस रेंडर के आने से पहले, हम पहले से ही नॉर्ड 2T के प्रमुख विनिर्देशों को जानते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nord 2T 6.43-इंच FHD+ AMOLED पंच-होल डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन कथित तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट द्वारा 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ संचालित होगा। OnePlus Nord 2T Android 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आ सकता है, जबकि इसकी बैटरी 80W SuperVOOC चार्जिंग तकनीक के समर्थन के साथ 4500mAh की इकाई होगी। OnePlus Nord 2T के कैमरों में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर शामिल हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *