आईपीएल 2022: ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने 10-टीम सीज़न से पहले नई जर्सी का अनावरण किया

Sports

IPL2022: नए 10-टीम सीज़न से पहले, दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को अपनी नई जर्सी का अनावरण किया। मूल नीली शर्ट में लाल रंग का एक बैंड जोड़ा गया है और बाघ का लोगो बड़ा और बोल्ड हो गया है।

पूर्व फाइनलिस्ट दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए अपनी नई जर्सी का अनावरण किया। दिल्ली ने अपनी नई जर्सी की एक झलक साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जो पिछले सीज़न से उनकी किट से एक अच्छा अपग्रेड है।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी असली नीली जर्सी में लाल रंग जोड़ा है। लाल बाएं कंधे को ढकता है जबकि बाकी शर्ट का अपना ट्रेडमार्क नीला रंग होता है। पहले दिल्ली के लोगो और जर्सी का अहम हिस्सा रहे टाइगर सिंबल को शर्ट पर ज्यादा जगह दी गई है।

“लाल और नीले रंग के बराबर डैश के साथ, नई जर्सी युवा और जीवंत ऊर्जा का परिचय देती है। जहां लाल टीम के ऑन-फील्ड साहस का प्रतीक है, वहीं नीला संतुलन और संयम का प्रतीक है। बाघ, डीसी लोगो का एक आंतरिक हिस्सा है, बड़ा और बोल्डर, जैसा कि टीम फिर से दहाड़ने के लिए तैयार है!” राजधानियों ने एक बयान में कहा।

दिल्ली ने अपनी नई जर्सी के अनावरण का वीडियो साझा किया और शनिवार को उनके कप्तान ऋषभ पंत, तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे और नए रंगरूट डेविड वार्नर ने नई जर्सी के साथ पोज दिया।

जर्सी का पहला बैच दिल्ली कैपिटल्स के चुनिंदा प्रशंसकों को टीम के होम ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम, नई दिल्ली में दिया गया। इसके अतिरिक्त, शहर के चुनिंदा बच्चों, डीसी शावकों को भी आधिकारिक जर्सी दी गई, उनके लिए विशेष रूप से क्यूरेट की गई एक आश्चर्यजनक गतिविधि के हिस्से के रूप में, फ्रैंचाइज़ी ने कहा।

दिल्ली कैपिटल्स के अंतरिम सीईओ विनोद बिष्ट ने कहा, “यह आईपीएल का एक नया चक्र है, और हम अपने खिलाड़ियों को इस नई जर्सी में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

“इस टीम को गौरव की तलाश में समर्थन करना हमारी प्रशंसक सेना है, इसलिए यह हमारे लिए उचित है कि हम उन्हें हर कदम पर अपनी यात्रा का हिस्सा बनाएं।”

दिल्ली कैपिटल्स चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच पहले मैच के एक दिन बाद 27 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10-टीम आईपीएल 2022 सीज़न की शुरुआत करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *