“Let’s Not Take This Further”: सौरव गांगुली ने विराट कोहली की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी

Sports

BCबीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को विराट कोहली की उनकी पिछली टिप्पणियों पर टिप्पणी के बाद सफेद गेंद की कप्तानी पर बोलने से इनकार कर दिया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को विराट कोहली की अपनी पिछली टिप्पणियों पर टिप्पणी के बाद सफेद गेंद की कप्तानी पर बोलने से इनकार कर दिया। सौरव गांगुली ने संवाददाताओं से कहा, “इसे आगे न लें, मुझे कुछ नहीं कहना है।” यह पूछे जाने पर कि क्या दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद विराट कोहली के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाएगी, गांगुली ने कहा, “मुझे कुछ नहीं कहना है। यह बीसीसीआई का मामला है और वे केवल इससे निपटेंगे।”

कोहली को एकदिवसीय कप्तान के रूप में हटाए जाने के एक दिन बाद, बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने एएनआई को बताया था कि उन्होंने वास्तव में विराट से नेतृत्व परिवर्तन के बारे में बात की थी और उन्होंने विराट से टी 20 आई कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था।

“यह एक कॉल है जिसे BCCI और चयनकर्ताओं ने एक साथ लिया। दरअसल, BCCI ने विराट से T20I कप्तान के रूप में पद छोड़ने का अनुरोध नहीं किया था, लेकिन जाहिर है, वह सहमत नहीं था। और चयनकर्ताओं ने तब दो अलग-अलग कप्तानों को रखना सही नहीं समझा। दो सफेद गेंद प्रारूपों के लिए, “गांगुली ने एएनआई को बताया था।

बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, “इसलिए यह तय किया गया कि विराट टेस्ट कप्तान बने रहेंगे और रोहित सफेद गेंद के कप्तान के रूप में पदभार संभालेंगे। मैंने राष्ट्रपति के रूप में व्यक्तिगत रूप से विराट कोहली से बात की थी और चयनकर्ताओं के अध्यक्ष ने भी उनसे बात की थी।”

हालाँकि, विराट कोहली ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और गांगुली का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें कभी भी T20I कप्तानी छोड़ने के लिए नहीं कहा गया।

कोहली ने एएनआई के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, “जो कुछ भी किए गए निर्णय के दौरान हुई बातचीत के बारे में कहा गया था, वह गलत था। टेस्ट सीरीज के लिए 8 तारीख को चयन बैठक से डेढ़ घंटे पहले मुझसे संपर्क किया गया था।” .

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय रेड-बॉल टीम दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में है, जो तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ में प्रोटियाज से भिड़ेगी।

पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *