कराची टेस्ट: देखें मोहम्मद रिजवान ने मैदान पर मजाक में डीआरएस के फैसले के लिए स्टीव स्मिथ से मजाक में सलाह ली

Sports

कराची टेस्ट: पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने 3 मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान डीआरएस समीक्षा पर निर्णय के लिए स्टीव स्मिथ से मजाक में सलाह ली।

पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने स्टीव स्मिथ के साथ एक हल्के-फुल्के पल को साझा किया, क्योंकि उन्होंने कराची में 3 मैचों की ऐतिहासिक श्रृंखला के चल रहे दूसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के स्टार के साथ दोस्ताना मजाक किया था।

मोहम्मद रिजवान ने स्टीव स्मिथ से सलाह ली क्योंकि पाकिस्तान दूसरे टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज के खिलाफ डीआरएस की समीक्षा के बारे में अनिर्णीत था। यह घटना भारतीय पारी के 76वें ओवर में हुई जब मैदानी अंपायर ने नौमान अली की एलबीडब्ल्यू की अपील को ठुकरा दिया।

जैसे ही घड़ी चल रही थी, रिजवान स्मिथ के पास गए और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के कंधे पर हाथ रखा और जाहिर तौर पर उनसे पूछा कि क्या पाकिस्तान को डीआरएस लेना चाहिए या नहीं। आखिरकार पाकिस्तान ने डीआरएस नहीं लिया और खिलाड़ियों ने मैदान पर जमकर हंसी उड़ाई।

देखें: रिजवान-स्मिथ भोज

24 वर्षों में ऑस्ट्रेलिया की पहली पाकिस्तान यात्रा, ऐतिहासिक श्रृंखला, खिलाड़ियों के दो सेटों के बीच दोस्ती का गवाह रही है। डेविड वॉर्नर को रावलपिंडी में बोरिंग ड्रॉ में भीड़ के साथ बातचीत करते हुए, सीरीज़ के ओपनर में भीड़ की धुन पर नाचते हुए देखा गया।

विशेष रूप से, स्मिथ पहली पारी में सेंचुरियन उस्मान ख्वाजा के साथ 150 रन की साझेदारी के बाद 72 रन पर आउट हो गए, जिन्होंने 160 रन बनाए। पाकिस्तान दूसरे टेस्ट के दिन 2 पर ख्वाजा को आउट करने के बाद गेंद के साथ मजबूत हुआ।

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन चाय के लिए 407/8 पर नेतृत्व किया जिसमें एलेक्स कैरी (26) नाबाद रहे।

पहले टेस्ट से चूकने वाले फहीम अशरफ ने 2 विकेट लिए, जबकि ऑफ स्पिनर साजिद खान ने भी 2 विकेट लिए।

पाकिस्तान बल्ले से कड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहा होगा, क्योंकि कराची में सूखी पिच खराब होने लगेगी। विशेष रूप से, पाकिस्तान का आत्मविश्वास ऊंचा होगा क्योंकि सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक और इमाम-उल-हक ने पहले टेस्ट में दूसरी पारी में शतक जड़ा। इमाम ने रावलपिंडी में दोहरा शतक बनाया था, जो 2 साल में पाकिस्तान के लिए उनका पहला टेस्ट भी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *