पंजाब चुनाव के बाद हरियाणा में बढ़ रहा आम आदमी पार्टी का कुनबा, बड़ी संख्या में कांग्रेस-भाजपा और बसपा के नेताओं ने ली ‘आप’ की सदस्यता

दैनिक समाचार
  • आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक राजकुमार सहित सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई
  • आम आदमी पार्टी का दिल्ली मॉडल और अरविंद केजरीवाल के गुड गवर्नेंस की मांग पूरे हिंदुस्तान के अंदर हो रही है- सुशील गुप्ता

नई दिल्ली, 15 मार्च, 2022

पंजाब चुनाव के बाद हरियाणा में आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ रहा है। बड़ी संख्या में कांग्रेस-भाजपा और बसपा के नेताओं ने ‘आप’ की सदस्यता ली है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक राजकुमार सहित सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का दिल्ली मॉडल और अरविंद केजरीवाल के गुड गवर्नेंस की मांग पूरे हिंदुस्तान के अंदर हो रही है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने बड़ी संख्या में लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई। कांग्रेस के नेता और पूर्व विधायक राजकुमार, बीएसपी-इनेलो से मेयर का चुनाव लड़ चुके संदीप कुमार गोयल, बीएसपी से विधानसभा चुनाव लड़ चुके संजय शर्मा, भाजपा नेता और बादली विधानसभा से चुनाव लड़ चुके विजयपाल गुलिया, कांग्रेस के नेता और अंबाला से बीएसपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चुके डॉ. कपूर सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र दहिया, मनीष खत्री, गुहाना के पत्रकार देवेंद्र सैनी सहित बड़ी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

इस दौरान सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा का परिवार पंजाब चुनाव के बाद दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिस प्रकार से जाति और धर्म की राजनीति को नकार कर पंजाब की जनता ने काम की राजनीति और अरविंद केजरीवाल की गुड गवर्नेंस मॉडल को चुना है, उसी प्रकार से हरियाणा की जनता भी चाहती है कि हरियाणा में भी दिल्ली के मुताबिक अच्छे स्कूल, कॉलेज, अस्पताल और 24 घंटे बिजली का प्रबंध हो। युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध हो और व्यापारियों से फिरौती ना मांगी जाएं। बेरोजगारी के कारण जो युवा गुनाह के रास्ते पर चल चुका है, उसको रोजगार मिले। इसके लिए दिन प्रतिदिन आम आदमी पार्टी के परिवार के अंदर लोग शामिल होते जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर रोजाना जॉइनिंग हो रही है। आम आदमी पार्टी का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है। हरियाणा विधानसभा में सत्तादल के विधायक देवेंद्र गौतम ने कहा कि मुख्यमंत्री काम नहीं करेंगे तो अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी हरियाणा में आने के लिए तैयार है। दो दिन पहले हिमाचल की विधानसभा के अंदर सत्ताधारी विधायक ने बयान दिया गया कि हिमाचल में झाड़ू चलने वाली है।

राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का दिल्ली मॉडल और अरविंद केजरीवाल के गुड गवर्नेंस की मांग पूरे हिंदुस्तान के अंदर हो रही है। पंजाब चुनावों के बाद हरियाणा की राजनीति में एक उबाल है। हर व्यक्ति चाहता है कि 70-75 साल तक इन राजनेताओं ने जाति और धर्म के नाम पर देश को चलाया। अब ऐसा और नहीं चलने वाला है। काम की राजनीति आएगी और दिल्ली मॉडल आएगा और हरियाणा भी विकसित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *