अखिलेश यादव के नाम उत्तर प्रदेश के मुसलमानों का खुला पैगाम

दैनिक समाचार

द्वारा : असीम मिर्ज़ा

अखिलेश यादव जी पुत्र श्री मुलायम सिंह यादव जी, पिछले दो हफ्तों से हमारे खिलाफ मुल्क में जो षड्यंत्र रचा जा रहा है उस पर तुम्हारी कायरों वाली खामोशी से हम सब समझ गए हैं इसलिए अब हमें तुम जैसे कायरों और मुस्लिम दुश्मनों की बिल्कुल जरूरत नहीं है।
तुम हमारी कौम का 90% वोट लेते हो तुम्हारे अपने यादवों के वोट तुम्हारे पास नहीं है हम हर बार पूरी बहुमत से तुम्हें वोट करते हैं तुम इस बार भी जितनी सीटें जीते हो हमारे बलबूते जीते हो यह तुम पर हमारा एहसान है कि हमने तुमको हर बार वोट देकर बचा लिया । लेकिन तुम मुसलमानों के हक़ में एक शब्द भी नहीं बोलते। तुम सिर्फ उनके वोट लेकर जितना चाहते हो लेकिन उनकी सहायता के लिए कभी खड़े नहीं हो सकते। पिछले दो हफ्तों से पूरे देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत की आग लगी हुई है लेकिन तुमने उनके हक में एक बार भी आवाज नहीं उठाई। उन पर होने वाले जुल्म के खिलाफ तुम खड़े नजर नहीं आए।
कुछ भले लोग हमारी कौम को चेतावनी देते थे कि अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव खुद भगवा दंगाइयों की कठपुतली है लेकिन हमारी कौम की आंखों पर तुम्हारी मोहब्बत की पट्टी बंधी थी लेकिन हम मालिक का शुक्र अदा करते हैं कि उसने हम पर हाला डाले और वह बंधी हुई पट्टी आज खुल गई है और तुम्हारा चेहरा हमें साफ नजर आ रहा है कि तुम हिंदू वादियों के डर से मुसलमानों के खिलाफ होने वाले जुल्मों पर एक शब्द कभी नहीं बोलोगे।
अखिलेश यादव अब तुम काम खोल कर सुन लो
आज के बाद हमारी कौम के वोट लेने मत आ जाना वरना तुम्हें जूतों का हार बनाएंगे और तुम्हारा मुंह काला करके पूरे शहर में घुमाएंगे।

मुस्लिम कम्युनिटी
उत्तर प्रदेश
भारत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *