टीम इंडिया को मिल ही गया हार्दिक पांड्या का ऑप्शन, अब तूफान मचाएगा ये क्रिकेटर

दैनिक समाचार

IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन कर एक खिलाड़ी काफी चर्चा में है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) तूफानी बैटिंग के अलावा घातक बॉलिंग में भी माहिर हैं.

टीम इंडिया को मिल ही गया हार्दिक पांड्या का ऑप्शन, अब तूफान मचाएगा ये क्रिकेटर

Hardik Pandya

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अगर जल्द गेंदबाजी शुरू नहीं की तो, उनकी जगह भारतीय टीम मैनेजमेंट किसी और ऑलराउंडर को मौका देने पर विचार कर सकती है. IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन कर एक खिलाड़ी काफी चर्चा में है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) तूफानी बैटिंग के अलावा घातक बॉलिंग में भी माहिर हैं.

तूफानी बैटिंग और घातक बॉलिंग में माहिर ये खिलाड़ी

वेंकटेश अय्यर ने IPL 2021 के 10 मैचों में 128.47 के स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए हैं, जिसमें 4 अर्धशतक शामिल हैं. दाएं हाथ के फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर का बतौर गेंदबाज टी20 में रिकॉर्ड शानदार है. वेंकटेश अय्यर ओवरऑल टी20 क्रिकेट के 48 मैचों में 24 विकेट ले चुके हैं. वेंकटेश अय्यर 10 फर्स्ट क्लास मैचों में 7 और 24 लिस्ट ए मैच में 5.50 की इकोनॉमी से 10 विकेट ले चुके हैं. वेंकटेश अय्यर ने अपने शानदार प्रदर्शन से दिखा दिया कि वह हार्दिक पांड्या का बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं. 

KKR का फाइनल का सफर

बता दें कि बायो-बबल में कोरोना के मामले आने के बाद इस साल मई में आईपीएल को स्थगित करना पड़ा था. उस समय स्थगन के समय केकेआर की टीम सातवें स्थान पर थी. लेकिन इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाली टीम ने यूएई चरण में शानदार खेल दिखाते हुए फाइनल का सफर तय किया. जहां उसे शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 27 रनों से हरा दिया.

वेंकटेश अय्यर का अहम रोल

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया. कोलकाता के इस बेहतरीन प्रदर्शन में 27 साल के ओपनर वेंकटेश अय्यर का अहम रोल रहा, जिन्होंने यूएई लेग में डेब्यू करते हुए अपनी छाप छोड़ी.l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *