पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने पहले टेस्ट बनाम ऑस्ट्रेलिया से पहले कोविड -19 का परीक्षण सकारात्मक किया

Sports

हसन अली और ऑलराउंडर फहीम अशरफ के चोट की चिंताओं के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर होने के बाद हारिस रऊफ रावलपिंडी में अपना टेस्ट पदार्पण करने के लिए विवाद में थे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी ऐतिहासिक टेस्ट श्रृंखला से पहले पाकिस्तान को मंगलवार को बड़ा झटका लगा क्योंकि तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि रऊफ मंगलवार को अलग-थलग हैं, जबकि बाकी टीम ने रावलपिंडी में प्रशिक्षण शुरू किया, जो शुक्रवार, 4 मार्च से तीन टेस्ट मैचों में से पहले की मेजबानी करेगा।

तेज गेंदबाज हसन अली और ऑलराउंडर फहीम अशरफ के पिछले हफ्ते पाकिस्तान सुपर लीग में चोटिल होने के कारण पहले टेस्ट से बाहर होने के बाद रऊफ रावलपिंडी में अपने गृहनगर में टेस्ट पदार्पण करने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

उनकी अनुपस्थिति में, रिजर्व तेज गेंदबाजों में से एक, मोहम्मद अब्बास और नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद वसीम के साथ ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए विवाद में थे।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया ने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में प्रशिक्षण शुरू किया, जो एक कठिन मुकाबला होने का वादा करता है। 1998 के बाद से यह पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलिया की पहली टेस्ट श्रृंखला है और कड़ी सुरक्षा के बीच खेली जा रही है।

दूसरा टेस्ट कराची में 12-16 मार्च और तीसरा लाहौर में 21-25 मार्च तक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *