भाजपा की उगाही की राजनीति के खिलाफ कल आम आदमी पार्टी दिल्ली के सभी वार्डों में करेगी पदयात्रा

दैनिक समाचार
  • पदयात्रा कर ‘आप’ कार्यकर्ता लोगों को जागरूक करने का काम करेंगे- दुर्गेश पाठक
  • पूरी दिल्ली के लोगों को संगठित करेंगे जिससे भाजपा की अवैध वसूली और गुंडई के खिलाफ हम लड़ सकें- दुर्गेश पाठक
  • भाजपा के सभी नेता दिल्ली के हर घर में जाकर कह रहे हैं कि हमें पैसे दो नहीं तो तुम्हारे घर पर बुलडोजर चलवा देंगे- दुर्गेश पाठक
  • एमसीडी चाहे तो कोई ना कोई कमी निकालकर सबके घर गिरा सकती है और भाजपा इसी बात का फायदा उठा रही है- दुर्गेश पाठक
Image

नई दिल्ली, 23 अप्रैल 2022

आम आदमी पार्टी ने भाजपा की उगाही की राजनीति के खिलाफ 24 अप्रैल को दिल्ली के सभी वार्डों में पदयात्रा करने का एलान किया है। ‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि पदयात्रा के दौरान ‘आप’ कार्यकर्ता लोगों को जागरूक करने का काम करेंगे। पूरी दिल्ली के लोगों को संगठित करेंगे जिसकी मदद से भाजपा की अवैध वसूली और गुंडई के खिलाफ हम लड़ सकें।

Image

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि पिछले 15 सालों से भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी में खूब बदमाशी की है जिससे दिल्ली की जनता इनसे बहुत नाराज है। यही कारण रहा कि भाजपा ने चुनाव टाल दिए। लेकिन पिछले दो दिनों से इन्होंने दिल्ली में एक नई बदमाशी शुरू की है। भाजपा के सभी नेता दिल्ली के हर घर में जाकर कह रहे हैं कि हमें पैसे दो नहीं तो तुम्हारे घर पर बुलडोजर चलवा देंगे।

सभी जानते हैं कि यदि एमसीडी अपने ऊपर आ जाए तो वह दिल्ली के हर घर में कोई ना कोई कमी निकाल सकती है। एमसीडी चाहे तो सबके घर गिरा सकती है और भारतीय जनता पार्टी इसी बात का फायदा उठा रही है। भाजपा एक बहुत बड़े भ्रष्टाचार की योजना बना रही है। इनके लोग घर-घर जाकर उगाही कर रहे हैं।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता के साथ खड़ी है। कल 24 अप्रैल को दिल्ली के सभी वार्डों में हमारे कार्यकर्ता पदयात्रा कर लोगों को जागरूक करने का काम करेंगे। पूरी दिल्ली के लोगों को संगठित करेंगे जिससे भाजपा के इस भ्रष्टाचार और उनकी गुंडई के खिलाफ हम लड़ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *