एशेज: स्टीव स्मिथ कहते हैं कि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में “कप्तानी का आनंद लिया”

Sports

एशेज : ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ ने सोमवार को कहा कि उन्हें एडिलेड ओवल में दूसरे टेस्ट में टीम की अगुवाई करने में मजा आया।

Ashes: Australia defeated England by 275 runs in the second Test in Adelaide.

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ ने सोमवार को कहा कि उन्हें एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट में टीम की अगुवाई करने में मजा आया। झे रिचर्डसन ने दूसरी पारी में पांच विकेट झटके क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड को 275 रनों से हराया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। बॉक्सिंग डे टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में शुरू होगा। “मैं नर्वस नहीं था। मुझे लगता है कि जोस ने बहुत अच्छा खेला, और 200 से अधिक गेंदें खेलीं, इसलिए क्रिस वोक्स और रोबो (ओली रॉबिन्सन) के साथ अच्छा प्रतिरोध था। हम शांत रहना चाहते थे क्योंकि इसमें कुछ अच्छी गेंदें होंगी। और जीत हासिल करने के लिए कुछ विकेट। मैंने कप्तानी का आनंद लिया और लोगों ने अच्छा खेला और पहले दिन के बाद खेल को नियंत्रित किया। डेवी (डेविड वार्नर) और मार्नस की साझेदारी ने इसे स्थापित किया, ताकि हम खेल को नियंत्रित कर सकें, “स्मिथ ने कहा गेम के बाद।

“स्टार्क के लिए एक विशेष उल्लेख, जिसने लंबे समय तक गेंदबाजी की है, और उसने वास्तव में अच्छी तरह से आक्रमण किया है। मुझे लगता है कि उसने इसे जल्दी से सारांशित किया कि यह स्विंग नहीं कर रहा था और वह सिर्फ एक अच्छी लम्बाई मार रहा था और बल्लेबाजों पर हमला। वहाँ के लोगों ने कहा कि कैम ग्रीन को आज बिल्कुल भी गेंदबाजी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि उनके कार्यभार को प्रबंधित करने की आवश्यकता है। आदर्श रूप से, उन्हें आज गेंदबाजी नहीं करनी चाहिए थी, लेकिन हमें उन्हें गेंदबाजी करने की आवश्यकता थी क्योंकि वह कितने अच्छे हैं। ,” उसने जोड़ा।

जोश हेजलवुड की फिटनेस के बारे में पूछे जाने पर स्मिथ ने कहा: “मुझे जोश हेजलवुड के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हैरिस नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसलिए उन्हें इस पर ज्यादा सोचने और प्रक्रिया पर भरोसा करने की जरूरत नहीं है और वह इसे बदल सकते हैं।”

पांचवें दिन 180/8 पर अंतिम सत्र को फिर से शुरू करते हुए, इंग्लैंड को लगभग तुरंत ही एक झटका दिया गया क्योंकि झे रिचर्डसन ने जोस बटलर (26) को आउट किया। थ्री लायंस के विकेटकीपर के 207 गेंदों पर रुकने का दुर्भाग्यपूर्ण अंत हुआ क्योंकि वह हिट विकेट था।

जेम्स एंडरसन (2) का अंतिम विकेट रिचर्डसन ने लिया और ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में जोरदार जीत दर्ज की।

रविवार को, ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुस्चगने, और झे रिचर्डसन असाधारण प्रदर्शन करने वाले थे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट पर पूर्ण नियंत्रण हासिल कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *